Wednesday 21 March 2012

"कजरा मोहब्बत वाला\" के दुश्मन अनिल यादव

हर कलाकार किसी न किसी खूबियों की वजह से हरदम चर्चा में रहता है और अब इसी कड़ी में \"रोबदार आवाज\" के धनी अभिनेता \"अनिल यादव\" का भी नाम शामिल हो गया है.जो हमेशा गिनी चुनी फिल्में ही करते हैं मगर वे फिल्में हिट जरूर होती हैं तथा चर्चा का विषय भी बन जाती हैं. उनकी पहली सुपर डुपर हिट फिल्म- \"मुन्ना बजरंगी\" में उनका \"डाकू बबुआ\" का किरदार दर्शक आज भी नहीं भूल पाएं हैं क्योंकि वह पात्र \"शोले\" के \"डाकू गब्बर सिंह \" की याद दिलाता है.
हालिया रिलीज सुपर हिट फिल्म \"खून-पसीना\" खूंखार ठाकुर बलदेव सिंह का किरदार दर्शक अभी तक भूल नहीं पाएं हैं और अब शीघ्र ही प्रदर्शित होने जा रही फिल्म- \"कजरा मोहब्बत वाला\" में खलनायक के किरदार को जीवंत करने वाले अभिनेता \"अनिल यादव\" ठाकुर अमर सिंह की भूमिका में नज़र आयेंगे. जिसमें उनका सामना हो रहा हैं खलनायक बने \'कुणाल सिंह\' से. निर्माता- \'हरीश जैसवाल\" व \"प्रमोद शास्त्री\" की इस फिल्म में \"अनिल यादव\" का अभिनय काफी लाजवाब है. इसके अलावा निर्माता- \"मनोज चौधरी\" एवं निर्देशक- \"रवि भूषण\" की फिल्म- \"डकैत\" में भी दमदार नकारात्मक किरदार निभा रहें हैं, साथ ही प्रसिद्द निर्माता- निर्देशक - \"रमाकांत प्रसाद\" की फिल्म- \"जानवर\" की भी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.
मिथिला टाकीज़ बैनर तले बनने जा रही दो फिल्म- \"गुमराह\" और \"कुर्बानी\" में भी सशक्त भूमिका निभाने वाले हैं, इन फिल्मों के नायक हैं- दिनेशलाल यादव \"निरहुआ\" जिनके साथ अनिल यादव तीन फिल्मों में ( दाग, औलाद और खून पसीना) में काम कर चुके हैं.
सुपर हिट फिल्म \"रंगबाज़\" के फिर उसी प्रोडक्शन की फिल्म- \"कालिया\" की शूटिंग उन्होंने पूरी कर लिया है जिसके हीरो हैं- हैदर काज़मी और हेरोइन- अक्षरा सिंह हैं और निर्देशन की कमान संभाला है - \"शिवराम यादव\" ने

No comments:

Post a Comment